Followers

Monday 18 December 2023

2597 तुम ही समझ न पाए मुझको (tum hee samajh na pae mujhako) You could not understand me

 सब ने मुझको समझा है, तुम ही समझ न पाए मुझको ।

कैसे जख्म दिखाए कोई कितना तू तड़पाए मुझको।

परवाह तुमने सब की, हरदम हर घड़ी, हर जगह।

पर आई जब मेरी बारी, तुम कभी समझ न पाए मुझको।

कहने को तुम परवाह करते, बहुत मुझको प्यार जताते।

मुझको चाहत तुमसे क्या है कैसे कोई बताए तुझको।

तू समझ न पाएगा दिल मेरा, कोशिश कर चाहे जितनी।

जब तू सुनता नहीं दिल की फिर कैसे कोई समझाए तुझको।

3.22pm 17 Dec 2023

Sab ne mujhko samjha hai, tum hee samajh na pae mujhako .

Kaise jakhm dikhae koee kitana too tadapae mujhako.

Paravaah tumane sab kee, haradam har ghadee, har jagah.

Par aaee jab meree baaree, tum kabhee samajh na pae mujhako.

Kehane ko tum paravaah karate, bahut mujhako pyaar jataate.

Mujhako chaahat tumase kya hai kaise koee batae tujhako.

Tu samajh na paega dil mera, koshish kar chaahe jitanee.

Jab too sunata nahin dil kee phir kaise koee samajhae tujhko.

(English meaning)

Everyone has understood me, only you could not understand me.

How can I show my wounds? How much you torment me.

You cared for everyone, always, every moment, everywhere.

But when my turn came, you could never understand me.

To say that you cared, you showed me a lot of love.

How can anyone tell you what I want from you?

You will not be able to understand my heart, no matter how hard you try.

When you don't listen to your heart then how can anyone explain it to you?

No comments: