Followers

Saturday 15 October 2022

G1 2169 ग़ज़ल Ghazal क्यों मुझे इस तरह जगाते हो (Kyon mujhe is tarah jagaate ho.)Why do you wake me up like this

 2122 1212 22

काफिया आते Qafia Aate 

रदीफ़ हो Radeef ho

बात बातों में जो रिझाते हो ।

इस तरह क्यों मुझे लुभाते हो ।

अपने आंँसू जो तुम गिराते हो ।

हाय कितना मुझे सताते हो ।

बात करते नहीं कभी कोई ।

और नज़रें भी फिर चुराते हो ।

खाइ कसमें जो साथ रहने की ।

साथ फिर क्यों नहीं निभाते हो ।

गम मोहब्बत में दे दिए इतने ।

नींद और चैन भी चुराते हो ।

याद  तुम रात भर जो आते हो।

क्यों मुझे इस तरह  जगाते हो।

5.18pm 15 October 2022

Baat baaton mein jo rijhaate ho .

Is tarah kyon mujhe lubhaate ho .

Apne aannsu jo tum giraate ho .

Haae kitana mujhe sataate ho .

Baat karte nahin kabhee koee .

Aur nakhare bhee phir dikhaate ho .

Khaai kasamen jo saath rahane kee .

Saath tum kyon nahin nibhaate ho .

Gam mohabbat mein de die itane .

Neend aur chain bhee churaate ho .

Yaad  tum raat bhar jo aate ho.

Kyon mujhe is tarah  jagaate ho.

(English meaning)

You indulge me in talk.

Why do you tempt me like this?

Your tears that you shed.

Hi, how much do you bother me?

When you don't ever talks.

 It show tantrums .

Take vows to be together.

Why don't you play along?

You gave so tears much in love.

You also steal sleep and peace.

I remember you throughout the night.

 Why do you wake me up like th

No comments: