Followers

Monday 15 January 2024

2624 Gana गाना दिल ले गई है

 दिल ले गई है, जान ले गई है ।ले गई है..

दिलबर दिलबर हां हां दिलबर।2

दिल को वो मेरे लेके , जाने कहांँ गई है।2

इस दिल को लेके अब वो, सपनों में खो गई है।

दिल ले गई है, जान ले गई है ।ले गई है..

दिलबर दिलबर हां हां दिलबर।2


आज कोई, मेरा हुआ, आज मैंने, उसे छुआ।

जिंदगी ये पूरी हुई, पूरी हुई तू जो मिला।

दिल को मेरे, प्यार हुआ, मेरा दिल ये, उसका हुआ ।

प्यार बिना कोई यहां कैसे रहे, कैसे रहे।

उसको मिलते ही जैसे जिंदगी मिल गई है।

दिल को वो लेके मेरे, जाने कहांँ गई है।

दिल ले गई.......


आया मजा, दिल को मेरे, कोरा बदन छूके तेरे।

तेरे बिना अब तो जिंदगी में कुछ भी नहीं कुछ भी नहीं।

दिल को मेरे, अरमान घेरे, संग तेरे ले लूँ  फेरे।

साथ तेरे जीने में तो आए मजा,आए मजा

दोगे तुम साथ मेरा, अब ये मुझको यकीं है।

दिल को वो लेके मेरे, जाने कहांँ गई है।

दिल... ले गई है, जान.... ले गई है ।

ले गई है..

दिलबर दिलबर हां हां दिलबर।


आओ मिलके, साथ चलें, साथ जीयें, साथ मरें।

तेरे बिना सफर कोई भाता नहीं, भाता नहीं।

साथ तेरा, छोड़ूं न मैं, वादा अपना, तोड़ूँ ना मैं।

तेरा हाथ अपने हाथ लेके चलूँ, लेके चलूँ।

तू मेरा आसमां है , तू ही मेरी जमीं है।

दिल को वो लेके मेरे, जाने कहांँ गई है।

दिल..... ले गई है, जान...........ले गई है ।ले गई है..

दिलबर दिलबर हां हां दिलबर।



धुन ::  प्यार जिंदगी है प्यार बंदगी है


3.34pm 15 Jan 2024

No comments: