Followers

Thursday 4 June 2020

U1302 इश्क 17 Love poetry 17 Love quotes

https://youtu.be/EwBkvHg2K0A
👆
Select and open YouTube 
मुझे हर घड़ी रहता बस तुम्हारा ही ख्याल है ।
पर तुम्हारे खयालो में मैं नहीं यह मलाल है।।

दिल में तेरी यादों की कसक रहती है हरदम।
चाहता हूं तुम्हारा भी हो, जो मेरा हाल है।।

चलते हुए अपने ही रास्ते, दुनिया से बेखबर ।
मिलते ही नजर, जिंदगी में आया भूचाल है।।

आँखों ने जो देखा तेरे रूप का मंज़र उस दिन।
भूल न पायीं नजरें कभी,,देखा जो जमाल है।।

तड़प का बीज जो बोया तुझे एक नजर देख कर।
उसी बीज के पौधे से महकी हुई हर डाल है।।

कितने मजे में था मैं अपने सफर की डगर पर।
कैसे खो दिया खुद को एक पल में ही,  कमाल है।।

क्या मेरी तड़प कि खबर, तुझ तक नहीं पहुंचती है ।
तुम भी तड़प  देखो ,क्यों खुद कि इतनी संभाल है।।

खोए कई तरह के सवालों में , तुझे पाने को।
जिंदगी के ये सवाल,कहांँ से लाया निकाल है।।

जिंदगी हो गई है कुछ इस तरह , तेरी याद में,
 खोया रहूँ तो ठीक, नहीं तो दिल में बवाल है।।

बहुत तिकड़म लगाता हूँ, जाता सब बेकार है।
कैसे मिलोगे तुम,जिंदगी का यही सवाल है ।।

2.40pm 4 June 2020 Thursday 

No comments: