Followers

Friday 28 April 2017

K2 0070 मत जाओ ( Mat Jao)

अभी जिंदगी में आए भी न थे, कि तुम जा रहे हो।
अभी नजरों की प्यास बुझी भी न थी ,कि तुम औझल होते जा रहे हो।
जिंदगी में अभी बहार आई भी न थी,कि तुम खिजा़ की तरह छा रहे हो।

फूल इस चमन के अभी खिलने भी न पाए थे ,कि रोशनी जा रही है।
आस की जो इक किरण आती दिखाई दे रही थी, वह जा रही है ।
अब कुछ भी हासिल न होगा, क्यों यूंँ ही आंँसू बहाए जा रही हो।

70 15 Aug 1989

Mat Jao
Abhi Zindagi Mein aai bhi na the, ki Tum ja rahe ho.
Abhi Nazaron Ki Pyas bhujai bee na thi ki tum ozal Hote ja rahe ho.
Zindagi Mein Bahar Aayi b na thi ki khizza ki Tarah cha rhe ho.
 Phool is chamman ke abhi Killne Bhi Na paaye the Ki Roshni ja rahi hai.
Aaas qui ek Kiran Aati Dikhai de rahi thi vo ho ja rahi hai.
Ab kuch bhi haasil Na Hoga, kyu yunhi aansu bahai ja rahi hai.

No comments: