Followers

Monday 15 July 2019

978 तुम्हारा इंतजार है (Tumhaara Intzaar Hai)

इंतजार है तेरा, तेरी इनायत हो जाए।
नूर तेरे से ,ये कायनात रोशन हो जाए।

फुरकत(विरह) ने तेरी, तड़पाया मुझको है बहुत ।
नवाजिश हो तेरी , दीदार तेरा हो जाए।

मयस्सर हो मुझे  प्यार तेरा जान ए बहार।
मेरी ताबीर जिंदगी की मुकम्मल हो जाए।

पास आ जरा गमख्वार बन कर ऐ दिलनशीं।
तमन्ना मेरे दिल की भी पूरी हो जाए।
(in meter)


इंतजार है तेरा, अगर तेरी इनायत हो जाए।
नूर तेरे से ऐ दिलबर,मेरी कायनात रोशन हो जाए।

फुरकत(विरह) ने तेरी, तड़पाया मुझको है बहुत ।
नवाजिश हो जो तेरी , दीदार तेरा हो जाए।

मयस्सर हो मुझे  प्यार तेरा ऐ जान ए बहार।
मेरी ताबीर जिंदगी की मुकम्मल हो जाए।

पास आ जरा गमख्वार बन कर ऐ दिलनशीं।
मशिय्यत ( विश) मेरे दिल की भी पूरी हो जाए।
5.10 pm 15 July 2019

Intezar Hai Tera Agar Teri Inayat ho jaaye.
Noor Tere say e Dilbar ,Meri kaynat Roshan ho jaaye.

Furqat (Vireh) Ne Teri tadpaya mujhko hai Bahut.
Nawazish Ho Jo Teri ,Deedar Tera Ho Jaaye.

Mayssar Ho Mujhe Pyar Tera e Jane bahar.
Meri Taabeer Zindagi Ki Mukammal ho jaaye.

Pass Aa Zara GhamKhavar band kar a dilnashi..
Mashyyat( wish) mere dil ki Bhi  puri ho jaaye.

No comments: